ताजा ख़बरें

recent

सीएम योगी ने डायल-100 की बाइक को दिखाई हरीझंडी, बोले....

Dhanaoura times news Lucknow
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपने आवास से यूपी पुलिस की डायल 100 की नई तकनीक और हाइटैक तरीके से तैयार बाइक को हरी झंडी दिखाई। इस दौरान सीएम योगी ने कहा है कि बीजेपी सरकार आने के बाद प्रदेश में अपराध कम हुआ है। यूपी पुलिस बिना किसी भेदभाव के काम कर रही है। पुलिस के कार्य करने के रवैये से देश में उत्तर प्रदेश पुलिस की छवि सुधरी है।
-सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस में पुलिस इमरजेंसी प्रबंधन प्रणाली के 100 दो पहिया वाहनों को आज शामिल करते हुए मुझे अत्यंत प्रसन्नता हो रही है। इससे रिस्पांस टाइम और बेहतर होगा।  
-सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमने जो कार्य शुरू किए है उसमें 105 करोड़ के लागत से 3305 दो पहिया वाहन 903 चार पहिया वाहन आज से हम उत्तर प्रदेश पुलिस को उपलब्ध करा रहे हैं। 
-योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमें पुलिस की छवि को आमजन के नजर में अच्छा प्रदर्शित करना पड़ेगा। पुलिस का व्यवहार जितना ही व्यवहार मैत्रीपूर्ण होगा उतना ही पुलिस को बेहतर सूचना अपराधों को रोकने में मिलेगा। 
-सीएम ने कहा कि डायल 100 का रिस्पांस टाइम 15 मिनट है, इसे हमें 10 मिनट करना होगा। रिस्पॉन्स टाइम हम जितना कम करेंगे अपराध पर लगाम लगाने में हम उतना ही सफल हों गए।
सीएम योगी ने डायल-100 की बाइक को दिखाई हरीझंडी, बोले.... Reviewed by Ravindra Nagar on February 20, 2018 Rating: 5

No comments:

All Rights Reserved by Dhanaoura Times © 2014 - 2015
Designed by RK TECHNOLOGIES

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.